JAUNPUR:सूनी हुई पत्नी की जिंदगी बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

JAUNPUR से हुआ था रेफेर बीएचयू में इलाज के दौरान हुई मौत, शव घर पहुँचते ही मचा कोहराम

JAUNPUR NEWS (जौनपुर) खेतासराय थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित शाहापुर गाँव निवासी महेंद्र बिन्द (38 वर्ष) पुत्र स्व. तिलकधारी बिन्द की आजमगढ़ जिले में मनबढ़ों ने जमकर पिटाई कर दी बीएचयू इलाज के दौरान मौत हो गई। जिससे क्षेत्र में कोहराम मच गया। मामले में परिजनों ने चार के खिलाफ तहरीर दी है। बताया जाता है कि सोमवार को आजमगढ़ जिले लौंसा गाँव में उक्त निवासी अपनी मौसी के यहाँ शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहा था। शाम को बारात जाते समय दीदारगंज थाना क्षेत्र के पुष्पनगर बाजार में उसकी बाइक से एक महिला को धक्का लग गया। बाइक रिश्तेदार चला रहा था।

जिससे वहाँ मौजूद मनबढ़ दबंगों ने बुरी तरह से पिटाई कर मरणासन्न कर दिया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने मरणासन्न अवस्था में पीएचसी मार्टिनगंज पहुँचाया। इधर सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुँच गए और तत्काल JAUNPUR सदर ले गए। हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने बीएचयू रेफर कर दिया। जहाँ इलाज के दौरान मंगलवार की दोपहर महेंद्र बिन्द ने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद बुधवार को शव गाँव लेकर पहुँचते कोहराम मच और ग्रामीण भड़के गए। स्वजनों के साथ सीमावर्ती जनपद के थाना दीदारगंज पहुँच गए।

मृतक का भाई राजेन्द्र ने चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस के आश्वासन के बाद ग्रामीण शव लेकर वापिस आएं और अंतिम संस्कार किया। आप को बता दें कि बाइक से एक महिला को धक्का लगने की खता ने एक हंसता खेलता परिवार उजड़ गया और गाँव में मातम छा गया। पत्नी सीमा का रो-रो कर बुरा हाल हुआ है। वही मृतक की विधवा माँ सुशीला पुत्र वियोग में आँखों के आँसू नहीं रुक रहे है। मृतक के बड़ी बेटी दिशा (14 वर्ष) कक्षा 9, दृष्टि (12 वर्ष) कक्षा 6, बेटा आदित्य (9 वर्ष) कक्षा 4, अमित (4 वर्ष) के सिर से पिता का साया उठ गया। अब सवाल इस बात का है कि परिवार का। जीविका कैसे चलेगा, बच्चों की पढ़ाई-लिखाई का सपना कैसे साकार होगा, पहाड़ भरी जीवन पत्नी सीमा कैसे और किसके सहारे काटेगी जैसे तमाम सवाल आँसू रुकने नहीं दे रहे है। गाँव समेत रिश्तेदारों के शोक-संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लगा हुआ है। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा। समाचार लिखे जाने तक पुलिस प्राथमिकी दर्ज नहीं की थी।

यह भी पढ़े ;BSA जौनपुर के निरीक्षण में आधा दर्जन शिक्षक अनुपस्थित,वेतन बाधित

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments