BJP राज में माफिया राज समाप्त:विधायक रमेश सिंह

शाहगंज। लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं। BJP समेत हर पार्टी अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए पूरी तरह से अपनी कमर कस चुकी हैं। शाहगंज के विधायक रमेश सिंह ने लोकसभा चुनाव जौनपुर में शाहगंज से जीत सुनिश्चित करने के लिए कमान स्वयं संभाली है। अपने 2 वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियां को लेकर जनता के बीच जाकर पूरी मजबूती के साथ लोगों को आश्वस्त कर रहे हैं।

पट्टी नरेंद्रपुर के वरिष्ठ सपा नेता सभा शंकर मिश्र को विधायक ने भाजपा की सदस्यता दिलाई। पट्टी नरेंद्रपुर में विधायक ने चौपाल में उपस्थित आम नागरिकों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बताया कि पूरे देश में लोकतंत्र का महापर्व राष्ट्रीय हित राष्ट्र सुरक्षा देश के स्वाभिमान और सम्मान पर आधारित है। खुटहन से समोधपुर ,पटैला से बिशुनपुर, पट्टी नरेंद्रपुर से सरपतहा मार्ग गैरवाह का एथेनॉल प्लांट, बाईपास ,एयरपोर्ट की तर्ज पर शाहगंज रेलवे स्टेशन आदि उपलब्धियां को गिनाया। उन्होंने शाहगंज को पूर्व विधायक द्वारा दी गई बीमारू विधानसभा की विरासत बताया ।

उन्होंने कहा कि पहले प्रसुताओं को जिला अस्पताल जाने के लिए ढकवा से लंबी दूरी तय कर के जाना पड़ता था लेकिन अब वह सीधे खुटहन से होते हुए जिला मुख्यालय कुछ ही समय में पहुंच जाते हैं । उन्होंने कहा कि सरकार रोजगार के लिए पलायन कर रहे युवाओं को उनके क्षेत्र में ही रोजगार देने का काम कर रही है। BJP उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त प्रदेश बताया विधायक ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश की सीमाएं सुरक्षित हैं।देश को विश्व स्तर पर पहचान मिली है। विधायक ने गौसपुर सब्जी मंडी में चौपाल लगाकर जनमानस को सरकार की नीतियों और जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया। विधायक ने अधिक से अधिक संख्या में वोट देकर भाजपा समर्थित प्रत्याशी को चुनाव में भारी मतों से जीत दिलाकर संसद भेजने की अपील की। उपस्थित आम नागरिकों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक ने बसपा सांसद श्याम सिंह यादव पर जमकर हमला बोला। सिंह ने कहा कि 25 मई का दिन जौनपुर का भाग्य तय करेगा। विधायक ने बसपा सांसद पर 5 वर्ष के कार्यकाल में संसदीय क्षेत्र में कभी न दिखाई देने और लापता होने का आरोप लगाया। उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर धर्म और संप्रदाय के नाम पर जनता को एक दूसरे से लड़ाने का आरोप लगाया।उन्होंने श्याम सिंह यादव को जौनपुर का निष्क्रिय सांसद बताया। उन्होंने भाजपा की केंद्र और BJP प्रदेश सरकार की उपलब्धियां को गिनाते हुए 2024 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने का दावा किया।

उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश की मोदी योगी की सरकार महिलाओं को सशक्त बना रही है।युवाओं को रोजगार और जरूरतमंदों को पेंशन ,आवास ,आयुष्मान कार्ड, शौचालय सहित सैकड़ों योजनाओं का लाभ सीधे लाभार्थियों को दे रही है। उन्होंने कहा कि वर्तमान केंद्र और प्रदेश सरकार योजनाओं का लाभ दिलाने में पूर्ण रूप से पारदर्शिता लाकर बिचौलियों को समाप्त कर दिया है।उन्होंने कहा कि शाहगंज ही नहीं पूरे देश में सरकार विकास की गंगा बहा रही है। उन्होंने कहा कि योगीराज में माफिया और गुंडाराज पूर्ण रूप से समाप्त हो चुका है।आभार एवं धन्यवाद ज्ञापन खुटहन के ब्लॉक प्रमुख बृजेश कुमार यादव व संचालन विधानसभा संयोजक जितेंद्र सिंह ने किया । इस अवसर पर अजीत प्रजापति भाजपा नेता सदस्य माटी कला बोर्ड उत्तर प्रदेश सरकार,बेचन पांडे,नरेंद्र उपाध्याय जिला अध्यक्ष किसान मंच ,वंश बहादुर पाल मंडल अध्यक्ष, भाजपा रवीश चंद्र पांडेय, ओमप्रकाश मिश्रा, राजमणि तिवारी, कनक सिंह जिला महामंत्री महिला मोर्चा, श्री कृष्ण पांडे ,मोनू सिंह, संतोष अग्रहरि, सूर्य नारायण तिवारी ,शिवम सिंह, अवनीश सिंह ,सौरभ सिंह, कुंदन गुप्ता ,रामप्रसाद सिंह ,ब्रह्मजीत सिंह ,हिमांशु सिंह सेक्टर संयोजक ,अखिलेश सिंह मंडल उपाध्यक्ष सहित तमाम कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

JAUNPUR :BSA जौनपुर के निरीक्षण में आधा दर्जन शिक्षक अनुपस्थित,वेतन बाधित

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments