शाहगंज की मस्जिदों में अदा की गई ईद की नमाज, सुरक्षा को लेकर मुस्तैद पुलिस

[ शाहगंज जौनपुर ] शाहगंज में ईद उल फितर का त्योहार जोशो खरोश के साथ मनाया गया । लोगों ने सुबह मस्जिद में ईद की नमाज अदा की । एक दूसरे से गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी । एक दूसरे से मिलने के लिए लोग घरों पर भी गये, जहां सेवईं और पकवानों का दौर चला ।

शाहगंज में गुरुवार को ईद की सुबह पुरानी सब्जी मंडी स्थित बड़ी मस्जिद समेत सभी मस्जिदों में नमाज अदा की गई । बड़ी तादाद में लोगों ने नमाज अदा और मुल्क में अमन चैन की दुआ की । नमाज के बाद सड़कों पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा । सभी ने एक दूसरे को गले लगकर मुबारकबाद दी ।

बड़ी मस्जिद स्थित मदरसा बदरूल इस्लाम के इमाम मौलाना सालिम नाजिम ने कहा कि ईद का त्योहार खुशहाली, यकजहती और आपसी भाईचारे का संदेश देने वाला त्योहार है । इस त्योहार के जरिए अमन चैन का पैगाम पूरे देश में पहुंचाया जाता है । उन्होंने सभी को मुबारकबाद देते हुए मुल्क की तरक्की के लिए एकजुट होने की अपील की ।

नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि वीरेंद्र सिंह बंटी ने भी बड़ी मस्जिद के बाहर नमाज अदा करके निकल रहे नमाजियों से मुलाकात की और उन्हें मुबारकबाद दी । इस मौके पर सीओ शाहगंज अजीत सिंह चौहान और कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय भी पुलिस बल के साथ मुस्तैद रहे । सुरक्षा की दृष्टि से नगर में पीएसी भी तैनात रही ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments